पीसीसी अध्यक्ष पटवारी ने फुलछाप कांग्रेसी को दे रखी पनाह, बागड़ी की बाग से कांग्रेस को लग रही आग

0

 

 

 

इंदौर। कांग्रेस की हालत खराब करने वाले खुद ऐसे कई कांग्रेसी है, जो आज भाजपा की गोद में बैठकर कांग्रेस के सीने में छुरा घोप रहे हैं। ऐसे ही एक फुलछाप कांग्रेसी अरविंद बागड़ी जो अपने व्यापार और व्यवसाय के लिए अपनी मातृ समस्त से खिलवाड़ कर रहे हैं।
बड़े ही शर्म की बात है कि ऐसे नेता पर स्वयं भू नेता पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी का वरदहस्त है। कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर बागड़ी को क्या भाजपा का परफ्यूम लगाने के लिए छोड़ दिया गया है। बागड़ी की इस हरकत से अब स्थानीय कांग्रेस के नेता परेशान हो चुके है।
वही शीर्ष नेतृत्व को जीतू पटवारी के साथ अरविंद बागड़ी की भी लिखित शिकायत करने जा रहे हैं। पिछले कई वर्षों से भाजपा नेताओं को अपने स्वार्थ के लिए गले लगाए हुए है। बागड़ी अब पैसो के दम पर शहर अध्यक्ष की कुर्सी भी हथियाना चाहते है, वहीं युवाओं का हक मारकर भाजपा को ताकत देना चाहते हैं।
शहर में अवैध कॉलोनी, कब्जे, किसानों को खून के आंसू रुलाना सहित कई किस्से इनके आम हो चले है। अरविंद बागड़ीं कहने को तो कांग्रेस में है, लेकिन वर्षों से इनको फूल छाप कांग्रेसी कहा जाता है।
वर्षों से इन पर अखबारों में पैसे देकर नाम छपवाने वाले और कांग्रेस को बीजेपी के कहने पर हरवाने वाले है। इनकी निकटता भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला, तुलसी सिलावट, उमाशंकर गुप्ता आदि लोगों से
है।
तुलसी सिलावट के भाजपा में जाने के बाद उपचुनाव में इन्होंने खुलकर तुलसी सिलावट का काम किया था और तब कांग्रेस प्रत्याशी प्रेम चंद गुड्डू ने इनकी पार्टी में शिकायत भी की थी।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी से भी इनके कारोबारी रिश्ते है। इनके कमल छाप होने का एक और सबूत अभी अभी कार्यक्रम में है। जिसमें कार्यक्रम की आयोजक इनकी पत्नी संगीता अरविंद बगड़ी थी और इन्होंने मुख्य अतिथि भाजपा विधायक गोलू शुक्ला की पत्नी मुग्धा शुक्ला को बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *