डांडिया आयोजन में बाहरी लोगों को बुलाने पर हुआ विवाद, डीएवीवी के आईईटी डिपार्टमेंट में छात्रों के दो गुट भिड़े, गाड़ियां तोड़ी

0

दैनिक अवन्तिका इंदौर

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के इंस्टिट्यूट आॅफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलोजी (आईईटी) डिपार्टमेंट में बुधवार शाम छात्रों के दो गुट भिड़ गए। झगड़ा डांडिया आयोजन में बाहरी लोगों को बुलाने पर हुआ।

बताया जा रहा है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र नेताओं को लेकर विवाद हुआ है। वे स्टेज पर चढ़ना चाह रहे थे। कुछ छात्रों के नशे में होने की भी बात कही जा रही है। एबीवीपी छात्र नेताओं को स्टेज पर चढ़ने से मना करने पर विवाद बढ़ा और छात्रों के दो गुट गुत्थमगुत्था हो गए। एक स्टूडेंट ने बताया कि आयोजन के दौरान कुछ स्टूडेंट बीयर पीकर आए थे। आयोजन में ही सिगरेट भी पी रहे थे।

कैम्पस में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़

बताया जा रहा है कि छात्रों ने कैंपस में खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया है। आईईटी के एक प्रोफेसर के मुताबिक, एबीवीपी के छात्र नेता जब जबरदस्ती मंच पर चढ़ने लगे, तो उन्हें होस्टल वाले छात्रों ने पीटा दिया। कैम्पस इंचार्ज और जिम्मेदार मौके पर नहीं थे। कुछ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के हवाले इवेंट किया जा रहा था। वहीं, आईईटी विभाग के प्रोफेसर और पूर्व डायरेक्टर संजिव टोकेकर का कहना है कि झगड़ा हुआ था। कुलपति सर भी यहां आए थे। पुलिस भी आई, इसके बाद सबकुछ फटाफट बंद करा दिया गया था। बता दें, वर्तमान में संजीव टोकेकर की पत्नी आईईटी की डायरेक्टर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *