भारत में सरनेम सबका हो, जाति केवल दो होनी चाहिए’, पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बयान वायरल

0

छतरपुर । बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने शारदीय नवरात्रि के 9 दिन की उपवास साधना पूर्ण होने के बाद  बागेश्वर धाम में अपना दिव्य दरबार लगाया. दिव्य दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने देश में हिंदू राष्ट्र और जाति-पाति को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अब सरकार को सिर्फ दो जातियां बनाना चाहिए. सरनेम तो सबका होना चाहिए लेकिन भारत सरकार को अब सिर्फ दो जातियां बना देना चाहिए एक अमीर दूसरा गरीब,  जिससे की सबका भला हो सके और भेदभाव मिट सके.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने कहा कि इस भारत की गली-गली में केवल बजरंगबली की चलेगी. उन्होंने कहा कि यदि तुम राम के नहीं तो सच में किसी काम के नहीं. नवरात्र नौ दिनों में अपने प्रतिज्ञा कर ली है कि भारत से ऊंच-नीच, छुआछूत,जात-पात को हम मिटा कर रहेंगे. बाबा बागेश्वर धाम ने कहा कि हमने भारत में तैयारी कर ली है कि सर नेम तो सबके रहेंगे लेकिन सरकार को दो जातियां बनानी चाहिए. एक अमीर की और एक गरीब की. ताकि भारत का विकास हो और गरीबों के साथ अन्याय और अत्याचार न हो.

उन्होंने कहा कि तुम्हे खुद अपना सरकार स्वयं बनना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि केवल बागेश्वर बाबा हिंदू राष्ट्र नहीं बना सकते भारत के हर भाई और बहन को बागेश्वर बाबा बनना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *