इंदौर में पुलिस ने फ्लैट पर मारा छापा : युवतियों के साथ पकड़ाया युवक, सेक्स रैकेट का शक

0

आपत्तिजनक चीजें, डायरी में 200 से ज्यादा मोबाइल नंबर मिले

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर में पुलिस ने गुरुवार रात को एक फ्लैट से युवक-युवतियों को संदिग्ध हालात में पकड़ा था। यहां से फैजान उर्फ गोल्डी नाम के मुख्य आरोपी को भी फ्लैट से गिरफ्तार किया गया। इस मामले में पुलिस ने देह व्यापार की आशंका जताई है।
आरोपी फैजान के मोबाइल में कई अश्लील चैट और वीडियो मिले हैं। साथ ही एक डायरी भी मिली है, जिसमें 200 से ज्यादा लोगों के मोबाइल नंबर हैं। मामला लसूडिया इलाके में गुरुवार रात का है। हिंदूवादी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा। तलाशी के दौरान आरोपी फैजान के पास से नकली पिस्टल, लाइटर की तरह दिखने वाली रिवाल्वर और तलवार समेत कुछ आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई। डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि फैजान पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

देवास का रहने वाला आरोपी फैजान
हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टैटवाल ने कहा कि फैजान कई युवतियों को बंधक बनाकर देह व्यापार में धकेल रहा था। उसकी गतिविधियां इंदौर में लंबे समय से चल रही थीं। टैटवाल की शिकायत के बाद टीआई तारेश सोनी मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में सामने आया है कि फैजान मूल रूप से देवास का रहने वाला है। वहीं इंदौर में करीब 1 साल से रह रहा था।

युवतियों से जबरन देह व्यापार कराने का आरोप
पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है। इसमें 200 से ज्यादा मोबाइल नंबरों के साथ कस्टमरों के नाम लिखे हुए हैं। इससे अंदेशा है कि वह युवतियों को देह व्यापार में धकेल रहा था। हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टैटवाल और मानसिंह राजावत ने फैजान पर बंधक बनाकर लड़कियों से देह व्यापार कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

ब्रोकर्स को लड़कियों की फोटो भेजकर चैटिंग
फैजान के मोबाइल में कई ब्रोकरों से की गई चैटिंग भी मिली है। इसमें वह लड़कियों की फोटो भेजकर चैटिंग कर रहा है। पुलिस को कुछ ब्रोकर्स के वीडियो भी मिले हैं। साथ ही कुछ वीडियोज में फैजान लड़कियों को नशे की हालत में जबरन शराब पिलाकर डांस भी करवा रहा है। एक वीडियो में तो उसे एक युवती को गांजे का नशा कराते हुए भी देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *