पालखंदा और कमठाना पकड़ाये मादक पदार्थ तस्कर

0

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

मादक पदार्थ के अवैध कारोबार में शामिल लोगों की धरपकड़ का अभियान पुलिस द्वारा चलाए जा रहा है। बीती रात नरवर थाना क्षेत्र के पालखंदा और भाटपचलाना क्षेत्र के ग्राम कमठाना से दो तस्करों को पकड़ा गया। जिनके पास से गांजा बरामद हुआ है।

जिले में नशे का बढ़ता कारोबार देख पुलिस ने पिछले दिनों मादक पदार्थ और अवैध शराब कारोबार में शामिल लोगों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान शुरू किया है। जिसमें मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिल रही है। बीती रात नरवर थाना पुलिस ने उज्जैन देवास रोड पर ग्राम पालखंदा से कालू सिंह नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसके पास मादक पदार्थ होने की सूचना थी। कालू सिंह की तलाशी लेने पर उसके पास से एक किलो के लगभग गांजा बरामद हो गया। रात में ही भाटपचलाना थाना पुलिस को भी क्षेत्र में मादक पदार्थ गांजे की तस्करी होने की सूचना मिली थी। उप निरीक्षक अशोक बैरागी ने टीम के साथ ग्राम कमठाना स्थित भैरू इमली के पास घेराबंदी की और मुखबीर द्वारा दी गई सूचना के आधार एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया जिसके पास से मिली थैली की तलाशी लेने पर 1 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हो गया।

आज दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा
दोनों मामलों में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है आज दोनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। दोनों थाना पुलिस का कहना था कि रिमांड अवधि में इस बात की जानकारी जुटा जाएगी की गांजा कहां से लेकर आए थे और कब से अवैध कारोबार में शामिल है संभावना है कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों से उनके साथियों का सुराग भी मिल सकता है। विदित हो कि पिछले दिनों देवास गेट पुलिस ने भी कुख्यात मादक पदार्थ तस्कर संजू चना को गिरफ्तार कर गांजा बरामद किया था। संजू चना लंबे समय से मादक पदार्थ कारोबार में शामिल है जिससे पूर्व में भी बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया जा चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *