गांजा ठिकाने लगाने आया था 4 सालों से फरार गौवंश तस्कर

0

उज्जैन। गौवंश तस्करी में फरार इनामी आरोपी को शुक्रवार-शनिवार रात मादक पदार्थ गांजे के साथ पकड़ा गया है। उसके पास से 1.5 किलोग्राम गांजा बरामद होने पर एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया और पूर्व में दर्ज अपराध में गिरफ्तारी ली गई।
भाटपचलाना थाना प्रभारी सत्येन्द्रसिंह चौधरी ने बताया कि रात में खबर मिली थी कि ग्राम कमठाना में भैरू इमली के पास एक व्यक्ति मादक पदार्थ ठिकाने लगाने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर टीम के साथ घेराबंदी की गई और युवक को पकड़ा गया। उसके पास कपड़े की थैली मिली, जिसकी तलाशी लेने पर गांजा भरा होना सामने आया। डेढ़ किलो गांजा बरामद होने पर युवक को थाने लाया गया। जहां पूछताछ में उसका नाम फिरोज पिता अमरुद्दीन 34 वर्ष निवासी मंदसौर होना सामने आया। 25 हजार कीमत का गांजा बरामद होने पर मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया और अपराधिक रिकार्ड तलाश गया। जिसमें सामने आया कि गौवंश तस्करी में उसकी 4 सालों से तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित है। उसके खिलाफ जावरा के औद्योगिक थाना क्षेत्र में भी 2 गौवंश तस्करी के मामले दर्ज है। भाटपचलाना थाना क्षेत्र के दोनों मामलों में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।
देवास-उज्जैन मार्ग पर भी पकड़ाया गांजा
नरवर थाना पुलिस ने देवास-उज्जैन मार्ग पर ग्राम पालखंदा फंटा से 960 ग्राम गांजा शुक्रवार रात गांव के रहने वाले कालूसिंह यादव से बरामद किया है। एएसआई चैनसिंह बुंदेला ने बताया कि बरामद गांजा 15 हजार रूपये कीमत का है। गिरफ्त में आये कालूसिंह के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है। पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि गांजा कहां से लाया था और कब से अवैध करोबार में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *