प्रेमिका का मर्डर करने के लिए चाकू, रस्सी और मूसल लेकर घूम रहा था आशिक

पुलिस ने पकड़ा तो पता चला कि गुना से इंदौर आकर करना चाहता था गुनाह

ब्रह्मास्त्र इंदौर। स्कीम नंबर 74 में पुलिस ने चाकू, मूसल और रस्सी लेकर घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पहले तो पुलिस युवक के लूट जैसी कोई वारदात करने की फिराक में घूमने का अंदाजा लगा रही थी। लेकिन पूछताछ में युवक ने जो कहानी बताई वो हैरान करने वाली थी। गुना का रहने वाली आरोपी युवती के एकतरफा प्यार में इस कदर अंधा हो गया था कि युवती के इनकार करने पर उसकी हत्या करने के इरादे से घूम रहा था।
थाना प्रभारी तहजीब काज़ी ने बताया कि स्कीम नम्बर 74 में एक युवक अपने साथ चाकू , मूसल और रस्सी लेकर घूम रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जब थाने लेकर आए तो युवक ने अपना नाम विक्की रायकरवार निवासी गुना बताया। आरोपी लंबे समय से इंदौर में रहता है। वो गुना की रहने वाली एक युवती से एकतरफा प्यार में पागल था। युवती ने जब उससे बात करना बंद कर दी, तो विक्की ने उसकी हत्या करने की ठान ली। हालांकि विक्की कोई वारदात कर पाता इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

किसी से बात भी करती तो नहीं होता था बर्दाश्त

बताया जा रहा है कि गुना में आरोपी और युवती के घर पड़ोस में ही था। आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करने लगा। प्यार भी ऐसा की उसे वो किसी के साथ बात करते देख ले या कहीं अकेला जाते देख ले तो उससे बर्दाश्त नही होता था । आशिकी भी ऐसी की उसके लिए घर छोड़ इंदौर आ गया और जब युवती ने उससे बात करना बंद कर दी, तो दिवाने आशिक ने उसे खत्म करने की ठान ली।

युवती से उम्र में दस साल बड़ा है आरोपी

आरोपी विक्की ने बताया कि 15 सालों से उसकी युवती से जान पहचान है। पहले युवती आरोपी के घर आती-जाती थी। उस समय वो इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही थी। आरोपी युवती से 10 साल बड़ा है। इस कारण युवती को किस कोचिंग में पढ़ना है। किस कॉलेज में एडमिशन लेना है । सभी बातें दोनों आपस में करते थे। लेकिन युवती उसे केवल एक अच्छा दोस्त मानती थी। लेकिन आरोपी युवती को मन ही मन चाहने लगा था ।
कॉलेज में नौकरी लगी तो आ गई इंदौर
एक साल पहले युवती की नौकरी इंदौर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में लग गई। जिसके कारण वो इंदौर आ गई। यह जानकारी विक्की को लगी तो वह भी गुना छोड़ इंदौर आ गया। यहां खर्चा चलाने के लिए कभी पानी की केन उठाई तो कभी पेंसिल बनाने की फैक्ट्री में काम किया ।

मोबाइल पर मिली चैट

युवती के मोबाइल से विक्की और युवती दोनों की चैटिंग मिली है। जिसमें दोनों के बीच लंबे समय से बातें होती रहती थी। लेकिन कुछ समय पहले जैसे ही आरोपी विक्की ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया युवती ने उसे अच्छा दोस्त कह कर मन कर दिया। जिसके बाद से दोनों के बीच तनाव रहने लगा और आरोपी उसे मारने की फिराक में घूमने लगा।
होली के लिए घर गई तो हुआ नाराज
कुछ दिनों पहले आरोपी युवती को ढूंढ़ने स्कीम नंबर 74 में गया। लेकिन वो नहीं दिखी। उसे जानकारी लगी कि वो गांव चली गई है। तो आरोपी पागल हो गया और मोबाइल पर मैसेज कर उससे विवाद करने लगा। जिसके बाद युवती ने उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया। गुस्से में आरोपी गुना पहुंचा लेकिन तब तक युवती इंदौर लौट आई थी। इस बात से आरोपी विक्की गुस्से में पागल हो गया और इंदौर आते ही युवती को मारने के लिए ढूंढ़ने लगा।

20 मार्च को आया इंदौर

आरोपी विक्की गुना से इंदौर पहुंचा और युवती को खत्म करने के लिए घूम रहा था। वो गलती से इलाके में दूसरे के घर में भी घुस गया । जिसके बाद रहवासियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। आरोपी के पकड़े जाने के बाद युवती पुलिस में एफआईआर दर्ज नहीं करा रही थी। उसे डर था कि परिवार वालों को यदि जानकारी लगी तो वो उसकी नौकरी छुड़वा देंगे और उसे फिर से गांव ले जाएंगे। यह जानकारी रहवासियों को मिली तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।