‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब- “द केरल स्टोरी” सामने लाएगी 32000 लड़कियों के गायब होने का सच

केरल को मुस्लिम राज्य बनाने की साजिश का भी होगा भंडाफोड़

मुंबई। कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद अब एक और सच्ची व दिल दहला देने वाली घटना पर फिल्म बनने जा रही है। इस बार सच से पर्दा उठाने का जिम्मा लिया है निर्माता विपुल शाह ने।
इस फिल्म को लेकर एक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस बार कहानी केरल की होगी, जिसे नाम दिया गया है ‘द केरल स्टोरी’। इस फिल्म के 1 मिनट 10 सेकेंड के टीजर को बेहद ही दिलचस्प तरीके से तैयार किया गया है।
टीजर की शुरुआत होते ही घड़ी चलती दिखाई देगी। 11:56 से शुरू होकर यह घड़ी 12:01 बजे पर रुक जाती है। 12 बज कर 1 मिनट का टाइम शो होने के बाद स्क्रीन पर लिखा दिखेगा कि ‘अगर आपकी बेटी आधी रात तक घर न पहुंचे, तो आप कैसा महसूस करेंगे?’
इसके आगे आप लिखा पाएंगे कि ‘ केरल में हजारों लड़कियां गायब हो गईं और पिछले 12 साल से घर नहीं लौटीं। ’ इस वीडियो में बैकग्राउंड में कई लोगों के रोने की आवाज सुनाई दे रही है।
ये फिल्म उन 32 हजार लड़कियों पर है जो अचानक से गायब हो गईं और फिर कभी वापस अपने घर नहीं लौट पाईं। वीडियो में उस भाषण का क्लिप भी दिखाया गया है जो 2006 से 11 तक केरल के मुख्यमंत्री रहे वीएस अचुतानंदन ने 24 जुलाई 2010 को दिया था। उनका यह भाषण मलयाली भाषा में था जिसे इस वीडियो में अंग्रेजी अनुवाद के साथ दिखाया गया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि ‘पॉपुलर फ्रंट” भी बैन लगाए जा चुके संगठन एनडीएफ के एजेंडे की तरह एजेंडा बना रहा है। वह केरल को एक मुस्लिम राज्य बनाने की कोशिश कर रहा है। उन्हें आने वाले 20 सालों में केरल को मुस्लिम राज्य बनाना है।’
वीडियो में आगे यह भी है कि पिछले 10 सालों में हजारों लड़कियों की आईएसआईएस और दूसरे इस्लामिक युद्ध क्षेत्रों में तस्करी की गई है।
फिल्म के नाम के बाद वीडियो के अंत में लिखा गया है कि यह कहानी 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।