नशे के लिए ट्रेनों में मोबाइल उड़ाने वाली गैंग धराई, डेढ़ लाख के मोबाइल जब्त, इंदौर, उज्जैन ,रतलाम , नागदा में करते थे वारदात

ब्रह्मास्त्र इंदौर। नशे की लत पूरी करने के लिए ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल उड़ाने वाली एक गैंग के चार सदस्यों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपए मूल्य के मोबाइल जब्त किए हैं। आरोपियों ने इंदौर, उज्जैन, नागदा तथा रतलाम में वारदात करना कबूल किया है।
मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व जीआरपी इंदौर ने बिरला ग्राम नागदा के संतोष पिता गणपत चंद्रवंशी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 मोबाइल जब्त किए थे। आरोपी पूर्व में भी पकड़ा जा चुका है। उसने अपने साथियों के नाम बताए। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके साथी इरफान पिता अल्ताफ निवासी कालकीपुरा नागदा को पकड़ा।
उससे चार मोबाइल जब्त किए गए। इसके अलावा सईद पिता अब्दुल रहीम शेख निवासी सैलाना रतलाम, सुनील पिता मदन निवासी आगर रोड उज्जैन को भी गिरफ्तार किया। उनसे एसबीआई का एक भरा 35 हजार का चेक भी जब्त किया। पुलिस ने इनके कब्जे से 13 मोबाइल जब्त किए हैं, जो इन्होंने अलग-अलग ट्रेनों में यात्रियों से चुराए थे। रेलवे एसपी निवेदिता गुप्ता ने बताया कि संतोष बागरी पुराना शातिर चोर है। उसने पूर्व में रतलाम में भी मोबाइल चुराए थे। चोरी की घटनाओं में भी शामिल रहा है। बताया जा रहा है कि पकड़ाए चोर नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं।